Best Horror Film On 2024: साल 2024 में रिलीज कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धुधांधार कमाई की हैं, लेकिन एक मूवी ने सिनेमाघरों में ऑडियंस के पसीने छुड़ा दिए थे. आज हम जिस मूवी के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे भूल भूलकर भी अकेले में देखने की गलती ना करें. वैसे इस फिल्म का लुत्फ आप आपने घर पर बैठकर आसानी से उठा सकते हैं.

इन दिनों अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म्स कई तरह की हॉरर फिल्में मौजूद हैं. मगर इसी साल सिनेमाघरों में एक धांसू हॉरर मूवी रिलीज हुई थी, जिसे देखकर लोगों चींखें निकल गई थीं. फिल्म के हर सीन में खौफ का मंजर देखने को मिलता है. हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, उसका नाम है ‘शैतान’

अजय देवगन और आर माधवन की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसमें जानकी बोडीवाला और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका ने मां-बेटी किरदार निभाया था. ‘शैतान’ फिल्म की कहानी बहुत डरावनी है, जिसे कमजोर दिल वाले देख नहीं पाएंगे.

इस फिल्म की कहानी सिर्फ 5 किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है. कबीर (अजय देवगन) अपनी पत्नी (ज्योतिका) और दो बच्चों के साथ रहता है. वह पूरी फैमिली के साथ अपने फॉर्म हाउस पर छुट्टी एंजॉय करने के लिए जाता है. वहां उसकी मुलाकात वनराज (आर माधवन) से होती है, जिसके बाद कबीर की पूरी लाइफ बदल जाती है.

वनराज मोबाइल चार्ज करने के बहाने से कबीर के फार्म हाउस में घुस जाता है और उसकी बेटी को अपने वश में कर लेता है. इसके बाद वनराज का शैतानी खेल शुरू होता है और वह कबीर की बेटी को अपने इशारों में नचाना शुरू कर देता है. घर में सब हैरान हो जाते हैं कि आखिर ये सब क्या हो रहा है. कबीर को भी शुरुआत में समझ नहीं आता कि आखिर उसकी बेटी, वनराज की हर बात क्यों मान रही है. कई के कई सीन्स ऐसे हैं, जो बहुत डराते और दिल दहला देते हैं.

आर माधवन ने ‘शैतान’ में खलनायक वनराज कश्यप का रोल निभाया है. उन्होंने अपनी दमदार खलनायकी से ऑडियंस को हैरान कर दिया था. कभी किसी ने सोचा नहीं होगा कि आर माधवन हीरो के अलावा बड़े पर्दे पर विलेन के रोल में छा जाएंगे.

‘शैतान’ रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी और बंपर कमाई की. आईएमडीबी के मुताबिक, 80 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने देशभर में 150 करोड़ और दुनियाभर में 212 करोड़ की कमाई की है. ये साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी भारतीय फिल्म साबित हुई.

आईएमडीबी पर ‘शैतान’ की 6.6 रेटिंग है. अगर आप इस मूवी को देखना चाहते हैं, तो इसका आप ओटीटी पर लुत्फ उठा सकते हैं. इन दिनों ‘शैतान’ नेटफ्लिक्स पर तहलका मचा रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back