मालखरौदा। नेक आकलन में बी स्केल ग्रेड प्राप्त करके पूरे प्रदेश भर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अकादमी वेदराम महाविद्यालय मालखरौदा के छात्र-छात्राओं द्वारा लगातार विभिन्न क्रिया कलापों को लेकर क्रांति में रखी गई है महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं की तरह-तरह के कार्यक्रमों में भाग लेवाकर हर क्षेत्र में अनूठे बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है, इस पूरे प्रयास में कॉलेज प्रमुख डॉ. बी. बता दें कि इन दिनों प्रदेश के समग्र महाविद्यालयों में बीआई प्रथम, बीएसएसी प्रथम सहित स्नैक खण्ड प्रथम के सभी विषयों में नव प्रवेशित छात्र छात्राओं के स्वागत के साथ नई शिक्षा नीति के तहत दीक्षा समारोह का आयोजन आज वेदराम महाविद्यालय मालखरौदा में बड़ी कार्यशाला से किया गया। आज के कार्यक्रम में वेदराम महाविद्यालय मालखरौदा के सभागार में मुख्य अतिथि के रूप में चंद्रपुर विधानसभा के विधायक रामकुमार यादव शामिल हुए तो अतिविशिष्ट अतिथि के रूप में लक्षेश्वरी देवा लहरे जिला पंचायत मालखरौदा के सभागार में उपस्थित रहे तो विशिष्ट अतिथि के रूप में साक्षी मित्र बंजारे जिला पंचायत सदस्य, रायल्टी विजय बहादुर सिंह (अध्यक्ष सरपंच संघ शक्ति), रंजीत अजगल्ले (जिला भाजपा), विजेंद्र सिदार (सभापति मालखरौदा), आयम गबेल (बीडीसी मालखरौदा), चैतन्य बुद्ध भारद्वाज (समाजिक कार्यकर्ता), अशोक जलतारे (पूर्व सांसद प्रतिनिधि) , रामकुमार यादव, प्रताप चंद्रा, रामकिशन घृतलहरे, लच्छन शतरंज, रामकुमार यादव सहित क्षेत्रीय कलाकारों के साथ पत्रकार गण शामिल हुए।
कार्यक्रम संस्था के प्रमुख डॉ. बी. डी. जांगड़े ने सभी समर्थकों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन किया कि आप अपने जीवन में सही शिक्षा प्राप्त कर अपने जीवन में सफल हों। छात्र छात्रा के प्रतिनिधि के रूप में छात्र कर्ण अजगल्ला ने विभिन्न यूनिवर्सल हॉस्टल की मांग रखी है, जिसमें नए विषय में स्कैनकट को आरंभ करने के लिए मध्य में उपस्थित सभी छात्रों की मांग कार्यक्रम रखा गया है।

विधायक रामकुमार यादव महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को कराएंगे हवाई यात्रा

वही मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए विधायक रामकुमार यादव ने समस्त नव प्रवेशित छात्र छात्राओं का स्वागत किया है तथा महाविद्यालय के छात्र छात्राओं द्वारा रखे गए मांगो को लेकर जल्द सभी मांगों को पूरा कराने की प्रयास करने की बात कही है जल्द ही नवीन विषयो में स्कानोत्तर शुरू करवाने की बात कही है। इस सबसे अलग विधायक यादव ने इस वर्ष महाविद्यालय के टॉपर छात्र छात्राओं को हवाई यात्रा करवाने की बात कही है जिसको लेकर छात्र छात्राओं में काफी उत्साह देखने को मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back